Thursday, February 2, 2023
HomeTrending NewsSecurity Guard Assaulted Again At Gardenia Glory Society Gate Of Noida Sector...

Security Guard Assaulted Again At Gardenia Glory Society Gate Of Noida Sector 45 – Noida: सोसायटी के गेट पर फिर सिक्योरिटी गार्ड से झड़प, डिलीवरी ब्वॉय संग हुई मारपीट, खूब चले लात-घूंसे और डंडे


नोएडा की हाउसिंग सोसायटी के सिक्योरिटी गार्डों और लोगों के बीच झड़प होने का सिलसिला थम नहीं रहा है। अभी कल का फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी का मामला शांत हुआ नहीं था कि सेक्टर 46 स्थित गार्डेनिया ग्लोरी सोसायटी के गार्ड और जोमैटो डिलीवरी ब्वॉय के बीच झड़प हो गई। यहां बात ऐसी बिगड़ी कि दोनों के बीच हाथापाई तक हो गई। 

मामले को लेकर डीसीपी आशुतोष द्विवेदी के अनुसार, फूड डिलीवरी एप जोमैटो से जुड़ा एक डिलीवरी ब्वॉय हाउसिंग सोसाइटी में खाना पहुंचाने गया था। जहां सुरक्षा गार्ड ने उसे अंदर नहीं जाने दिया। जिसके बाद उनके बीच हाथापाई हो गई।

मामले की जानकारी मिलने पर पुलिस ने डिलीवरी ब्वॉय और सोसायटी के सिक्योरिटी गार्ड दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पूरा मामला सोसायटी के गेट पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 59 सेकंड के वीडियो में गार्ड और डिलीवरी ब्वॉय के बीच मारपीट होती दिख रही है।

अजनारा होम्स सोसायटी में नशे में धुत लड़कियों ने गार्ड से की अभद्रता

इससे पहले शनिवार को ऐसा ही मामला फेस-3 थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले अजनारा होम्स हाउसिंग सोसायटी से सामने आया है। यहां नशे में धुत लड़कियां गार्ड से मारपीट करते हुए नजर आईं। इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। बताया जा रहा है रात करीब तीन बजे ये लड़कियां सोसायटी में दाखिल हो रही थीं। इनकी कार पर सोसायटी का स्टीकर ना होने पर गार्ड ने इन्हें अंदर जाने से रोक दिया। इस पर इनका पारा सातवें आसमान पर जा पहुंचा और गार्ड के साथ काफी देर तक बदसलूकी करती रहीं।

लड़कियों के वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की गार्ड का कॉलर पकड़कर उसे जोर जोर से हिलाती है और उसकी टोपी सिर से उताकर फेंक देती है। इस बीच वहां मौजूद कुछ लोग उसे ऐसा करने से रोकते हैं लेकिन वो बार बार मना करने पर भी किसी की एक नहीं सुनती है। इस मामले पर पुलिस की ओर से कार्रवाई की गई है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img