Saturday, January 28, 2023
HomeTrending NewsShefali Chaurasia Of Madhya Pradesh Will Sing In Fifa Football World Cup...

Shefali Chaurasia Of Madhya Pradesh Will Sing In Fifa Football World Cup – Fifa World Cup: फुटबॉल महाकुंभ में गूंजेगी पानवाले की बेटी शैफाली की आवाज, मंडला की बेटी कतर में करेगी 13 शो


फीफा फुटबॉल वर्ल्ड कप का आगाज आज से होने जा रहा है। ओपनिंग सेरेमनी भारतीय समयानुसार शाम साढ़े सात बजे और मैच साढ़े नौ बजे से शुरू होगा। ये वर्ल्ड कप मध्य प्रदेश के लिए खास है। क्योंकि इसमें मंडला-नैनपुरी की बेटी शैफाली चौरसियां अपनी आवाज का जादू बिखेरेंगी। फुटबॉल वर्ल्ड कप के दौरान कतर में शैफाली के 13 शो होने वाले हैं। 

बता दें कि जिस शैफाली की हम बात कर रहे हैं वो मंडला के पान कारोबारी संतोष चौरसिया की बेटी हैं। 29 वर्षीय शैफाली को बचपन से गायन का शौक था, वे इस विधा में कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। शैफाली अब फुटबॉल वर्ल्ड कप में मुंबई के म्यूजिशियन मिलिंद वानखेड़े और उनकी टीम के साथ कतर में परफॉर्मेंस देंगी। शैफाली इसे किसी सपने से कम नहीं मान रहीं। 

 

फुटबॉल के इस महाकुंभ में भारत से 70 सदस्यों का एक दल कतर पहुंचा है। शैफाली को ग्रेविटास मैनेजमेंट FZE संयुक्त अरब अमीरात की ओर से बुलावा आया है। अलखोर के फेन जॉन में शैफाली और टीम के कुल 13 शो होंगे। शैफाली ने बताया कि फीफा वर्ल्ड कप में खेले जाने वाले मैच के दौरान प्रोजेक्टर के माध्यम से मनोरंजन के लिए इनके द्वारा गाये गीतों के शो को प्रदर्शित किया जाएगा। जो मैच के बीच होने वाले अंतराल में प्रदर्शित होंगे। शैफाली का मानना है कि फुटबॉल के महाकुंभ में प्रदर्शन करना सपनों के साकार होने जैसा है।

 

बता दें कि आज से 22वें फीफा वर्ल्ड कप का आगाज हो रहा है। इसमें दुनियाभर की 32 टीमें हिस्सा लेंगी। अगले 29 दिनों तक इस अरब देश में फुटबॉल का जादू देखने को मिलेगा। फीफा विश्व कप 2022 में 29 दिन के अंदर 64 मैच खेले जाएंगे। टॉप 16 टीमों के मुकाबले तीन दिंसबर से शुरू होंगे और क्वार्टर फाइनल मैच नौ दिसंबर से हैं। सेमीफाइनल मैच 14-15 दिसंबर को हैं, जबकि टूर्नामेंट का फाइनल 18 दिसंबर को होगा। कतर के क्लाइमेट और गर्मी को देखते हुए इस बार वर्ल्ड कप नवंबर और दिसंबर में रखा गया है। अब तक सभी वर्ल्ड कप जून और जुलाई में खेले गए हैं। 





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img