Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsShehnaaz Gill Father Santokh Singh Sukh Received Death Threats From An Unknown...

Shehnaaz Gill Father Santokh Singh Sukh Received Death Threats From An Unknown Call – Shehnaaz Gill: शहनाज गिल के पिता को मिली जान से मारने की धमकी, कहा- दीवाली से पहले घर में घुसकर मारेंगे


मशहूर अभिनेत्री और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी शहनाज गिल अक्सर किसी न किसी वजह से चर्चाओं में रहती हैं। सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ जुड़ी रहने वाली शहनाज लोगों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। टेलीविजन के चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस से मशहूर हुईं शहनाज एक बार फिर सुर्खियों में हैं। हाल ही में सामने आई खबरों के मुताबिक अभिनेत्री के पिता को जान से मारने की धमकी मिली है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक अभिनेत्री के पिता संतोक सिंह सुख को विदेशी नंबर से फोन कर कुछ युवकों ने दिवाली से पहले मारने की धमकी दी है। धमकी देने वाले युवकों ने गालियां देने के बाद अभिनेत्री के पिता से कहा कि वह दिवाली से पहले उनको घर में घुस कर मारेंगे। रिपोर्ट की मानें तो इस सिलसिले में संतोक ने पुलिस में शिकायत भी दर्ज करा दी है।

Bigg Boss 16: इस वीकएंड सलमान खान ने घर में घुसकर किया वार, दूर की शालीन भनोट की गलतफहमी

बता दें कि इससे पहले भी संतोक सिंह को जान से मारने की कोशिश की जा चुकी है। शहनाज के पिता साल 2021 में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए थे। पार्टी में शामिल होने के बाद 25 दिसंबर को संतोक पर दो अनजान बाइक सवार व्यक्तियों ने हमला किया था। इन लोगों ने अभिनेत्री के पिता पर गोली चलाई थी। अमृतसर में हुए इस हादसे में संतोक बाल-बाल बच गए थे।

Bigg Boss 16: ‘हरियाणा की शकीरा’ को ‘इमली’ से मिली कड़ी टक्कर, सुंबुल और गोरी ने अपने डांस से फ्लोर पर लगाई आग

शहनाज गिल की बात करें तो टीवी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ से लोकप्रिय हुई शहनाज कई म्यूजिक एल्बम्स में भी नजर आ चुकी हैं। सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग रखने वाली अभिनेत्री जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं। सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ में नजर आएंगी। इससे पहले वह हाल ही में पंजाबी फिल्म ‘हौसला रख’ में दिखाई दी थी, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था।

Gehana Vasisth: साजिद खान को मिला फिल्ममेकर गहना वशिष्ठ का साथ, बोलीं- ‘पहला पत्थर वो मारे जो पापी न हो’





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img