Wednesday, February 8, 2023
HomeTrending NewsShraddha Murder Case Live: Aftab Amin Poonawalla Narco Test, Shraddha Case Full...

Shraddha Murder Case Live: Aftab Amin Poonawalla Narco Test, Shraddha Case Full Story Update In Hindi – Aftab Shraddha Delhi Case: कुछ देर में आफताब का नार्को टेस्ट, आरोपी को तिहाड़ से अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस


10:00 AM, 01-Dec-2022

फोटो एक्सपर्ट नार्को की करेंगे वीडियोग्राफी 

अफताब का जो पेशी वारंट जारी हुआ है, उसके मुताबिक 9 बजे तक आरोपी को अंबेडकर अस्पताल पहुंचना था। 10 बजे के बाद आफताब को खाना नहीं खाने के लिए कहा गया है। अफताब के नार्को टेस्ट में अंबेडकर अस्पताल के दो डॉक्टर होंगे, जिसमें एनेस्थीसिया के डॉक्टर नवीन और एक जूनियर डॉक्टर रहेंगे जो बीपी और प्लस पर नजर रखेंगे। FSL की टीम से एक साइकोलॉजिस्ट और दो फोटो एक्सपर्ट शामिल होंगे, ये जरूरत के हिसाब से और भी शामिल किए जा सकते हैं

फोटो एक्सपर्ट नार्को की वीडियोग्राफी करेंगे।

09:55 AM, 01-Dec-2022

कुछ देर में होगा श्रद्धा हत्याकांड मामले का आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट

रोहिणी स्थित अंबेडकर अस्पताल में श्रद्धा हत्याकांड मामले का आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट करीब सवा 10 बजे से शुरू होगा। अंबेडकर अस्पताल में आरोपी आफताब को आज काफी सुरक्षा व्यवस्था के बीच लाया गया था। अंबेडकर अस्तपाल में नार्को के विशेषज्ञ डॉक्टरों की टीम पहुंच चुकी है। डॉ नवीन कुमार के नेतृत्व में सात डॉक्टर्स की टीम आफताब का नार्को टेस्ट करेगी। अंबेडकर अस्पताल में  दूसरी मंजिल पर स्थित दो नंबर ऑपरेशन थियेटर (OT ) में नार्को टेस्ट होगा। 

09:50 AM, 01-Dec-2022

आफताब की काफी संख्या में थी महिला दोस्त

इससे पता लगा है कि आरोपी आफताब की काफी संख्या में महिला दोस्त थी। इनमें से कुछ से वह लगातार संपर्क में रहा था। पुलिस को श्रद्धा का मोबाइल भी अभी तक नहीं मिला है। इसके अलावा कई ई-कॉमर्स साइट्स की रिपोर्ट भी पुलिस को मिल गई है। इस रिपोर्ट से पता लगा है कि वह खाना कम मंगाता था। ज्यादातर बिस्किट व नमकीन मंगाता था।

 

09:45 AM, 01-Dec-2022

आफताब ने मोबाइल फॉर्मेट करके दिया था: खरीदने वाला युवक

दिल्ली के एक युवक ने ही इस मोबाइल को ओएलएक्स पर खरीदा था। युवक ने बताया कि आफताब ने उसे मोबाइल फॉर्मेट करके दिया था। इसके बाद उसने भी इस मोबाइल को फॉर्मेट कर दिया था। मोबाइल को सीलबंद कर महरौली थाने में रखा हुआ है। जल्द ही मोबाइल को फोरेंसिक जांच के लिए भेजा जाएगा। हालांकि, फोन कई बार फॉर्मेट हो गया है। ऐसे में फोन से डिलीट हुई बातों का पता लगाना मुश्किल है। आफताब ने सिम भी नया लिया था। उसने पुराने नंबर का ही नया सिम लिया था। पुलिस अधिकारियों के अनुसार बंबल डेटिंग एप की शुरुआती रिपोर्ट पुलिस को मिल गई है। 

09:24 AM, 01-Dec-2022

हत्या के बाद ओएलएक्स पर बेचा था फोन

इससे पता लगा है कि आरोपी की काफी महिलाओं से दोस्ती थी। दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि आफताब ने अपने पुराने मोबाइल को श्रद्धा की हत्या करने के बाद बेच दिया था। वह इस मोबाइल से श्रद्धा से चैट करता था। महरौली पुलिस ने दो दिन पहले मोबाइल को जब्त किया है। 

09:17 AM, 01-Dec-2022

आफताब का पुराना मोबाइल जब्त

दिल्ली पुलिस को श्रद्धा हत्याकांड मामले में बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। महरौली पुलिस ने आरोपी आफताब अमीन पूनावाला (28) के पुराने मोबाइल को बरामद कर लिया है। आफताब ने श्रद्धा की हत्या करने के बाद सबूत मिटाने के लिए इस मोबाइल को ओएलएक्स पर बेच दिया था। दिल्ली पुलिस के अधिकारी इसे अहम सबूत मान रहे हैं। दूसरी तरफ दिल्ली पुलिस को बंबल डेटिंग एप से शुरुआती रिपोर्ट मिल गई है। 

08:25 AM, 01-Dec-2022

Aftab Shraddha Delhi Case: कुछ देर में आफताब का नार्को टेस्ट, आरोपी को तिहाड़ से अस्पताल लेकर पहुंची पुलिस

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट आज रोहिणी स्थित डॉ. भीमराव अंबेडकर अस्पताल में किया जाएगा। नार्को का प्री-सत्र मंगलवार को एफएसएल में हुए पॉलिग्राफ टेस्ट के दौरान हो गया था। पॉलिग्राफ टेस्ट की रिपोर्ट एक दो दिन में आ जाएगी। हालांकि, आफताब ने पूछताछ में स्वीकार किया है कि उसी ने श्रद्धा की हत्या की है। उसे इसका कोई अफसोस भी नहीं है। दिल्ली पुलिस के अनुसार आफताब का नार्को टेस्ट डॉ. नवीन कुमार की देखरेख में सात सदस्यीय टीम दूसरी मंजिल पर ओटी नंबर दो में करेगी। आज सुबह 10 बजे के बाद टेस्ट शुरू होगा। साकेत कोर्ट ने नार्को टेस्ट की अनुमति दी है। पुलिस ने पांच दिसंबर को भी नार्को टेस्ट के लिए सुरक्षित रखा हुआ है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img