Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsShraddha Murder Case Aftab Used To Note Where Pieces Of Shraddha S...

Shraddha Murder Case Aftab Used To Note Where Pieces Of Shraddha S Body Were Kept – Shraddha Murder Case: नया खुलासा, शव का कौन-सा टुकड़ा कहां फेंका? आफताब ने रखा था हिसाब-किताब


देश को दहला देने वाले श्रद्धा वालकर हत्याकांड में एक और खुलासा हुआ है। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी आफताब पूनावाला इसका हिसाब रखता था कि उसने श्रद्धा की हत्या के बाद शव के टुकड़ों को कहां-कहां ठिकाने लगाया। दिल्ली पुलिस छह महीने पहले लिव-इन पार्टनर श्रद्धा की हत्याकर उसके शव को टुकड़ों में ठिकाने लगाने के आरोपी आफताब को गिरफ्तार पूछताछ में दिन-रात एक किए हुए हैं। पुलिस श्रद्धा के सिर व धड़ को तलाश करने के लिए छतरपुर के जंगलों में रोजाना पहुंच रही है। यही नहीं दिन के साथ-साथ रात में भी पुलिस अलग-अलग इलाकों की खाक छान रही है। जांच में यह सामने आया है कि आफताब श्रद्धा के शव के टुकड़ों को ठिकाने लगाने से जुड़े प्लान व अन्य जानकारी को नोट करता था। पुलिस को आफताब के फ्लैट से इससे जुड़े साक्ष्य मिले हैं।

दक्षिण जिले के सीनियर पुलिस अधिकारी ने आरोपी आफताब को साथ ले जाकर श्रद्धा का कुछ सामान बरामद किया है। पुलिस ने घर से श्रद्धा के कपड़े व अन्य सामान जब्त किया है। पुलिस आरोपी को लेकर यहां पर दो से तीन घंटे रही। यहां पर पुलिस ने सीन रीक्रिएट भी किया।

आफताब ने सोची-समझी साजिश के तहत सबूतों को किया खत्म

आरोपी आफताब पूनावाला ने सबूतों को सोची-समझी साजिश के तहत खत्म किया है। उसने श्रद्धा के शव के टुकड़े करने में इस्तेमाल किए गए औजारों को इस तरह फेंका कि पुलिस बाद में उन्हें ढूंढ न सके। आरोपी ने आरी व ब्लेड को गुरुग्राम में डीएलएफ के पास जंगल में फेंका था। इसके अलावा चापड़ को उसने छत्तरपुर में 100 फुटा रोड पर कूड़े में फेंका था। दूसरी तरफ आफताब गुरुग्राम स्थित जिस कॉल सेंटर में नौकरी करता था, वहां अब वर्क फ्रॉम होम कर दिया गया है।

आरी व ब्लेड गुरुग्राम तो चापड़ छतरपुर में लगाया था ठिकाने

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार, आरोपी आफताब ने बताया कि उसने आरी व ब्लेड को गुरुग्राम में फेंका था। ऐसे में पुलिस आरोपी को लेकर दो दिन गुरुग्राम के जंगल में तलाशी अभियान चला चुकी है, लेकिन पुलिस को कुछ नहीं मिला। आरोपी श्रद्धा के शव के टुकड़े करने के लिए महरौली बाजार से धारदार वाले तीन ब्लेड खरीदकर आया था। गुरुग्राम में एक-दो दिन बाद फिर तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

आरोपी ने बताया कि वह कॉल सेंटर में नौकरी के लिए मेट्रो से जाता था। जिस दिन वह ऑरी व ब्लेड को ले गया था, उस दिन वह प्राइवेट कार से लिफ्ट लेकर गुरुग्राम गया था। महरौली-गुरुग्राम रोड पर पैसे लेकर लिफ्ट देने वाली गाड़ियां चलती हैं। पुलिस अधिकारियों के अनुसार, छत्तरपुर में 100 फुटा रोड पर कूड़े के बड़े-बड़े ड्रम रखे हैं।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img