Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsShraddha Murder Case Live Updates Aftab Polygraph Test Result Delhi Police Take...

Shraddha Murder Case Live Updates Aftab Polygraph Test Result Delhi Police Take Him Fsl Office – Aftab Shraddha Case Live: आफताब को तिहाड़ से निकाला गया बाहर, पुलिस Fsl डायरेक्टर के पास लेकर पहुंची


10:27 AM, 28-Nov-2022

श्रद्धा का मोबाइल पता लगाने में जुटी पुलिस

पुलिस अब भी आफताब से श्रद्धा के मोबाइल फोन को बरामद नहीं कर पाई है। उससे कई बार पूछा जा चुका है कि उसने वो मोबाइल फोन कहां ठिकाने लगाया। 

 

10:07 AM, 28-Nov-2022

10.30 बजे शुरू होगा पॉलीग्राफी टेस्ट

एफएसएल के अधिकारियों का कहना है कि आफताब की तबीयत सही रही तो आज पॉलीग्राफी टेस्ट पूरा कर लिया जाएगा। करीब 30 सवालों को आज भी दोहराया जाएगा। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक 10.30 बजे पॉलीग्राफी टेस्ट शुरू किया जाएगा। 

09:40 AM, 28-Nov-2022

तिहाड़ में आराम से सोया आफताब

श्रद्धा हत्याकांड में आरोपी आफताब तिहाड़ जेल पहुंचने के बाद मंद-मंद मुस्कुराता रहा। खाना खाने के बाद रात भर आराम से सोया और जेलकर्मियों से अंग्रेजी में ही बोलकर पानी मांगा। जेल सूत्रों का कहना है कि चेहरे पर घटना को लेकर कोई शिकन नहीं है। आफताब का पुलिस रिमांड के दौरान भी एक वीडियो जारी हुआ था, जहां हवालात में वह चैन से सो रहा था।

09:32 AM, 28-Nov-2022

आफताब को जेल नंबर चार के बैरक 15 में रखा गया है 

आफताब को 13 दिन की न्यायिक हिरासत में शनिवार को तिहाड़ जेल भेजा गया है। उसे जेल नंबर चार के बैरक 15 में रखा गया है। उसे अन्य कैदियों से अलग रखा गया है। जेल प्रशासन ने उसकी सुरक्षा को लेकर इंतजाम किए हैं। एक कर्मचारी को निगरानी के लिए रखा गया है। साथ ही, सीसीटीवी कैमरों से निगरानी की जा रही है।

09:29 AM, 28-Nov-2022

सुबह 9:30 बजे खुला एफएसएल ऑफिस

रोहिणी स्थित एफएसएल के अधिकारियों का कहना है कि एफएसएल ऑफिस सोमवार सुबह 9:30 बजे खुल गई। देखना ये है कि पुलिस आरोपी को कितने बजे लेकर आती है। कोर्ट ने टेस्ट व नार्को कराने के लिए 28, 29 नवंबर और 5 दिसंबर तारीखें दी हैं। 

09:23 AM, 28-Nov-2022

Aftab Shraddha Case Live: आफताब को तिहाड़ से निकाला गया बाहर, पुलिस FSL डायरेक्टर के पास लेकर पहुंची

आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का बचा हुआ सत्र सोमवार को होगा। दिल्ली पुलिस ने इसे पूरा करने के लिए रोहिणी स्थित एफएसएल के लिए रवाना हो हुई। कोर्ट ने पुलिस को पॉलिग्राफी व नार्को करवाने के लिए तीन तारीख दी हैं। आफताब के पॉलीग्राफी टेस्ट का प्री-सत्र ठीक से हो गया था। दूसरे मुख्य-सत्र के दौरान उसे खांसी व बुखार हो गया था। इस कारण मशीन उसके जवाबों को ठीक से रिकार्ड नहीं कर पाई थी।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img