Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homejobs educationShri Shankaracharya Technical Campus भिलाई को Best Placement with Education Training &...

Shri Shankaracharya Technical Campus भिलाई को Best Placement with Education Training & Skilled Development का अवार्ड मिला

Shri Shankaracharya Technical Campus Bhilai– श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई को बेस्ट एजुकेशन, ट्रेनिंग और स्किल डेवलपमेंट के साथ साथ बेस्ट प्लेसमेंट के लिए ASSOCHAM (भारतीय वाणिज्य एंव उद्योग मंडल) के द्वारा सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को लेकर संस्था के प्रमुख आईपी मिश्रा एवं अध्यक्ष जया मिश्रा ने खुशी जाहिर की है।

एसोचैम ने एक ऑनलाइन इवेंट आयोजित किया था जिसमें श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई को यह अवॉर्ड दिया गया।भारतीय वाणिज्य एंव उद्योग मंडल या एसोचैम (ASSOCHAM) इंडिया के वाणिज्य संघों की प्रतिनिधि संस्था है। इसकी स्थापना 1920 में हुई थी। इस समय भारत की एक लाख से अधिक कंपनियाँ इसकी सदस्य हैं। एसोचैम भारत की वाणिज्य एवं व्यापार के हितों की रक्षा के लिये काम करता है।

Shri Shankaracharya Technical Campus
Image Source Facebook

संस्था के अध्यक्ष जया मिश्रा ने कहा कि ” छत्तीसगढ़ में यह एक अकेली संस्था है जहां बिजनेस इंक्यूबेशन सेंटर स्थापित है। जिसका लाभ स्टूडेंट्स को मिल रहा है” ।

श्री शंकराचार्य टेक्निकल कैंपस भिलाई में प्रति वर्ष लगभग 100 से ज्यादा कंपनियां आती है और छात्रों को उनके स्किल और एबिलिटी के अनुसार चयन करती है। पिछले साल 4.5 lac से 17.5 lac तक के पैकेज छात्रों को मिले।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments