Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsSneha Ullal Birthday Know Interesting Facts About Actress Who Debut With Salman...

Sneha Ullal Birthday Know Interesting Facts About Actress Who Debut With Salman Khan In Lucky No Time For Love – Sneha Ullal: चार साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थी सलमान की यह हीरोइन, ऐश्वर्या राय से होती थी तुलना


बॉलीवुड के दबंग खान के साथ ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’  से अपने करियर की शुरुआत करने वाली स्नेहा उल्लाल पहली ही फिल्म से चर्चा में आ गई थीं। स्नेहा उल्लाल ने जैसे ही फिल्मी दुनिया में कदम रखा उनकी तुलना ऐश्वर्या राय से की जाने लगी। ऐसे में स्नेहा को अपनी फिल्म से ज्यादा ऐश्वर्या राय की वजह से लाइमलाइट मिली थी। आज अभिनेत्री के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनके जीवन से जुड़ी कुछ बातें बताने जा रहे हैं…

18 दिसंबर 1987 को मशकट में जन्मीं स्नेहा उल्लाल ने 18 साल की उम्र में सलमान खान के साथ ‘लकी-नो टाइम फॉर लव’ से डेब्यू किया था। पहली ही फिल्म से स्नेहा काफी लाइमलाइट में आ गई थीं। स्नेहा की तुलना ऐश्वर्या राय से होती थी, लेकिन वह ऐश्वर्या की तरह इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने में ज्यादा कामयाब न हो सकी। स्नेहा ने ‘आर्यन’, ‘जाने भी दो यारों’ और ‘क्लिक’ जैसी कई फिल्मों में काम किया था, लेकिन इन सभी फिल्मों से स्नेहा को कुछ खास सफलता नहीं मिली। इसके बाद अचानक ही स्नेहा बॉलीवुड से गायब हो गईं। उन्हें आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘बेजुबां’ में देखा गया था।

AskSRK: शाहरुख भी निकले ‘अवतार’ के फैन, यूजर के सवाल पर किंग खान ने कह दी दिल की बात

2015 के बाद स्नेहा ने फिल्मी पर्दे से अचानक दूरी बना ली। इसके बाद जब उनसे एक इंटरव्यू के दौरान इसका कारण पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वह लंबी बीमारी से जूझ रही थी, जिस वजह से उन्हें फिल्मों से दूर होना पड़ा था। उन्होंने बताया कि वो ऑक्टोइम्यून डिसऑर्डर बीमारी से जूझ रही थीं, जिसकी वजह वह चार साल तक अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाई थीं। ये ब्लड से जुड़ी एक बीमारी होती है। हालांकि अब स्नेहा पूरी तरह से स्वस्थ हैं और इस साल उन्हें ‘लव यू लोकतंत्र’ फिल्म में देखा गया था।

Pathaan: शाहरुख खान की ‘पठान’ पर नहीं थम रहा विवाद, बिहार के कोर्ट में दर्ज हुई शिकायत, रिलीज पर रोक की मांग

स्नेहा उल्लाल को सलमान खान इंडस्ट्री में लेकर आए थे। उस दौरान कहा गया था कि दबंग खान ने ऐश्वर्या को टक्कर देने के लिए स्नेहा का डेब्यू कराया है। वहीं, लंबे समय तक फिल्मों से दूर रहने के बाद स्नेहा ने कहा था कि वह काम मांगने के लिए सलमान खान के पास नहीं जाएगी। स्नेहा ने कहा था कि सलमान बहुत अच्छे इंसान हैं। सभी मुझसे कहते हैं कि मैं काम के सिलसिले में उनसे बात करूं लेकिन मैंने कभी ऐसा नहीं किया। हमारा रिश्ता काम से ज्यादा महत्वपूर्ण है।

Kartik Aaryan: भूल भुलैया 2 पर कार्तिक आर्यन का बड़ा खुलासा, सबसे पसंदीदा सीन पर चल गई थी कैंची





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img