Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeentertainmentभारत के रियल लाइफ हीरो Sonu Sood को मिला United Nation की...

भारत के रियल लाइफ हीरो Sonu Sood को मिला United Nation की तरफ से सम्मान, अवार्ड पाने वाले बॉलीवुड के इकलौते एक्टर।

भारत के रियल हीरो और प्रवासी मजदूरों के सबसे बड़े मसीहा को यूनाइटेड नेशन डेवलपमेंट प्रोग्राम (UNDP) की तरफ से मानवीयता के आधार पर सम्मानित किया गया है। सोमवार की शाम वर्चुअल सेरेमनी के जरिए सोनू सूद को सम्मानित किया गया। सोनू सूद बॉलीवुड जगत के इकलौते ऐसे मेल एक्टर हैं जिनको ये अवार्ड मिला है।

Sonu Sood get award from united nation

एक तरफ जहां बॉलीवुड के कई बड़े सितारे नशाखोरी में संलिप्त पाए जाने को लेकर चर्चा में है तो वहीं दूसरी तरफ सोनू सूद अपनी नेकी से सभी का दिल जीत रहे हैं। Corona के दौरान जहां सब लोग घरों में छुप के बैठे थे, खासकर कुछ celebrity और कुछ bollywood stars अपने परिवार वालो के साथ टाइम स्पेंट करने का मौका बता रहे थे।

या बैठे-2 सोशल मीडिया के जरिए अपने फीलिंग्स शेयर कर रहे थे वहीं बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद(Sonu Sood) कोरोना काल में लगे लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों के लिए मसीहा के तौर पर सामने आए। लगभग 20,000 से भी ज्यादा मजदूरों को घर पहुंचाने के बाद भी सोनू सूद दिन रात एक कर हर जरूरतमंद और गरीब की मदद कर रहे हैं। अभी भी रोज सोनू सूद कई परिवारों, कई विद्यार्थियों और किसानों को भी आर्थिक मदद पहुंचा रहे हैं। कई मजदूरों के घर बनवाने का काम भी सोनू सूद ने किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments