Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homedesh videshअमेरिका में पढ़ने के लिए 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप पाने वाली सुदीक्षा...

अमेरिका में पढ़ने के लिए 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप पाने वाली सुदीक्षा भाटी की मौत कुछ मनचलों द्वारा पीछा करने हुई यह हादसा है या मर्डर?

सुदीक्षा भाटी कौन थी।

सुदीक्षा भाटी (Sudiksha Bhati) यूपी के दादरी में स्थित एक छोटे से गाँव बुलंदशहर की रहने वाली हैं। वह जितेंद्र भाटी की बेटी है जो पेशे से एक चाय बेचते है सुदीक्षा पढ़ाई में काफी तेज़ थी उसने बॉक्सन कॉलेज, यूएसए से करीब 3.8 करोड़ की स्कॉलरशिप प्राप्त की।

सुदीक्षा अपने मामा से मिलने के लिए अपने भाई के साथ बाइक पर जा रही थी। इसी दौरान सड़क हादसे में उसकी मौत हो गई।पुलिस इसे महज सड़क हादसे का मामला बता रही है, वहीं छात्रा के पिता का कहना है कि यह हादसा नहीं मर्डर है। सुदीक्षा चाचा मनोज भाटी के साथ सिकंद्राबाद में अपने रिश्तेदारों से मिलने जा रही थी तब कुछ मनचलो ने उसका पीछा किया जिसकी वजह से उनकी गाड़ी का बैलेंस बिगड़ गया जिससे सुदीक्षा को सर पर चोट आई और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

sudiksha bhati death

उप्र पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। हालांकि पुलिस इस केस को रोड एक्सीडेंट बता रही है पर सुदीक्षा के पिता जीतेंद्र भाटी ने कहा यह एक मर्डर है और अभी तक एक भी आरोपी पकड़ा नहीं गया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments