Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homeentertainmentसुशांत सिंह राजपूत के मित्र ने 'Insaaf Ye Ek Sawaal Hai' शीर्षक...

सुशांत सिंह राजपूत के मित्र ने ‘Insaaf Ye Ek Sawaal Hai’ शीर्षक वाले संगीत वीडियो के साथ श्रद्धांजलि दी।

Sushant Singh Rajput Case – जैसा की आप सब जानते है जून महीने बॉलीवुड के सुपरस्टार सुशांत सिंह राजपूत के घर पर ही उन्होंने खुदखुशी कर ली थी उसके बाद से ही उनकी मौत पर उनके परिवार और उनके फैंस ने इसके पीछे साज़िस बताया था और मामला यहाँ तक पहुँचा की सीबीआई अब इस केस की जांच कर रही है।

दिवंगत अभिनेता के मामले से संबंधित नवीनतम घटनाक्रम पिछले कुछ दिनों में और चौंकाने वाले हो गए हैं। सुशांत के पिता केके सिंह ने रिया चक्रवर्ती और पांच अन्य लोगों के खिलाफ कुछ समय पहले आत्महत्या और संबंधित आरोपों को रद्द करने का आरोप लगाते हुए एक एफआईआर दर्ज की थी।

सुशांत के दोस्तों ने स्टार की याद में और उन्हें ट्रिब्यूट देने के लिए उनके मित्र ने INSAAF YE EK SAWAAL HAI वीडियो सांग का निर्माण किया है जो की यूट्यूब पे आज रिलीज़ किया गया। वरुण जैन ने गाने को composed किया है और इसका संगीत शुभम सुंदरम ने दिया है। और आदित्य चक्रवर्ती ने गीत के बोल लिखे हैं। संगीत वीडियो का निर्माण नीलोत्पल मिरनाल ने किया है। उन्होंने अंत में एक नोट भी संलग्न किया है जिसमें लिखा है, “सुशांत सिंह राजपूत अब हमारे साथ नहीं हैं, लेकिन वह हमेशा हमारे दिल में जीवित हैं और यह छोटी सी श्रद्धांजलि मैं उन्हें परिवार, दोस्तों और प्रशंसकों से दे रहा हूं – मुझे उम्मीद है कि आप सभी को पसंद आएगा इससे उसके न्याय को बल मिलेगा। ”

INSAAF YE EK SAWAAL HAI | TRIBUTE SONG TO SSR | FROM FAMILY, FRIEND, FANS

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments