Wednesday, February 1, 2023
HomeTrending NewsTamil Nadu Rains Many Flights Cancelled At Chennai Airport Due To Bad...

Tamil Nadu Rains Many Flights Cancelled At Chennai Airport Due To Bad Weather


Tamil Nadu Flights Cancelled: तमिलनाडु में खराब मौसम का असर उड़ानों पर पड़ रहा है. खराब मौसम के कारण 9 दिसंबर को चेन्नई हवाई अड्डे पर कई उड़ानें रद्द की गई हैं. चेन्नई एयरपोर्ट अथॉरिटी ने ये जानकारी दी. तमिलनाडु में भारी बारिश हो रही है क्योंकि चक्रवाती तूफान मैंडूस आज आधी रात को चेन्नई तट के पास से गुजरने वाला है. 

चक्रवात मंडौस के 9 दिसंबर की मध्यरात्रि को 65-75 किमी प्रति घंटे से लेकर 85 किमी प्रति घंटे की अधिकतम हवा की गति के साथ गुजरने की संभावना है. भारतीय मौसम विज्ञान विभाग ने कहा कि चक्रवाती तूफान वर्तमान में कराइकल से 240 किमी पूर्व-दक्षिणपूर्व बंगाल की खाड़ी के दक्षिण-पश्चिम में स्थित है. मैंडूस उत्तरी तमिलनाडु, पुडुचेरी और दक्षिण आंध्र प्रदेश के तट को 65-75 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से 85 किमी प्रति घंटे की रफ्तार से पार करेगा. 

भारी बारिश की चेतावनी के मद्देनजर, चेन्नई, तिरुवल्लुर, चेंगलपट्टू, वेल्लोर, रानीपेट्टई और कांचीपुरम सहित 12 जिलों में आज स्कूल और कॉलेज बंद हैं. राज्य के उत्तरी हिस्से में कल रात से हल्की से मध्यम बारिश हो रही है. कुछ हिस्सों में भारी बारिश भी हुई है. 

चेंगलपट्टू, विल्लुपुरम, कांचीपुरम और पुडुचेरी के कुछ हिस्सों में भारी बारिश की भविष्यवाणी की गई है. मौसम विभाग ने राज्य के 13 जिलों में रेड अलर्ट जारी किया है. चक्रवात से पेड़ों के उखड़ने, बिजली कटौती की आशंका है. तमिलनाडु सरकार ने लोगों को अनावश्यक यात्रा से बचने और टॉर्च या मोमबत्ती, बैटरी, खाना, पीने का पानी तैयार रखने की सलाह दी है.

News Reels



Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img