Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsTelangana BJP MP Arvind Dharmapuri Residence Attacked By TRS Supporters Video

Telangana BJP MP Arvind Dharmapuri Residence Attacked By TRS Supporters Video


Telangana BJP MP Residence Attacked: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के सांसद अरविंद धर्मपुरी (Arvind Dharmapuri) के हैदराबाद स्थित आवास पर शुक्रवार (18 नवंबर) को तेलंगाना राष्ट्रीय समिति (TRS) के समर्थकों ने लाठी-डंडे से हमला कर दिया. आरोप है कि टीआरएस समर्थकों ने बीजेपी सांसद को घर में घुसकर जमकर तोड़फोड़ की. न्यूज एजेंसी एएनआई ने हमले का एक वीडियो भी जारी किया है, जिसमें टीआरएस का झंडा लिए कुछ लोग अरविंद धर्मपुरी के घर के बाहर हंगामा करते नजर आ रहे हैं. 

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि वहां तैनात पुलिसकर्मी हंगामा कर रहे लोगों को रोकने की पूरी कोशिश करती है, लेकिन टीआरएस समर्थक पुलिस के रोकने के बावजूद अपना हंगामा जारी रखते हैं. टीआरआस समर्थकों ने बीजेपी सांसद के घर की खिड़कियों और वहां खड़ी गाडियों को निशाना बनाया है. 

हमले के वक्त घर पर नहीं थे बीजेपी सांसद

वीडियो में नजर आ रहे लोग जय तेलंगाना के नारे लगाते हुए और हाथ में डंडा लिए बीजेपी सांसद के घर की खिड़कियों और वहां लगे शीशों को तोड़ रहे हैं. वहीं, भीड़ में शामिल कुछ लोग सांसद के घर पर खड़ी गाड़ियों को भी निशाना बनाते हुए और घर पर पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं. इस दौरान उनकी वहां तैनात पुलिसकर्मियों से भी धक्का-मुक्की होती है, लेकिन पुलिस की मौजूदगी में ये लोग बेखौफ सांसद को घर को निशाना बनाते रहते हैं. टीआरएस समर्थकों ने जिस समय बीजेपी सांसद के आवास पर हमला किया, उस समय वो वहां मौजूद नहीं थे. जानकारी के मुताबिक, हमले के समय वो निजामाबाद में थे. 

News Reels

इसलिए भड़के टीआरएस समर्थक

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो इस हमले के पीछे की वजह बीजेपी सांसद के एक बयान को बताया जा रहा है. दरअसल, सांसद धर्मपुरी ने टीआरएस एमएलसी और सीएम केसीआर की बेटी कविता को लेकर एक कमेंट किया था. इसमें उन्होंने कविता पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे को फोन कर उन्हें पार्टी में शामिल किए जाने की इच्छा जाहिर की थी. 

बीजेपी सांसद ने ये भी दावा कि था कि कविता अपने मुख्यमंत्री पिता केसीआर से नाराज चल रही है. इसलिए अब कविता ने टीआरएस छोड़ने के फैसला किया है. साथ ही उन्होंने इस बात का भी दावा किया कि केसीआर को इस बात की पूरी जानकारी है कि उनकी बेटी कविता ने फोन पर खरगे से बातचीत की है. 

इसे भी पढ़ेंः- MCD Election 2022:एमसीडी चुनाव के लिए ‘आप’ का महाअभियान शुरू, केजरीवाल की ’10 गारंटी’ के सहारे जीत की गारंटी में उम्मीदवार





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img