Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homedesh videshTRP का खेल अर्नब गोस्वामी को होगी जेल : महाराष्ट्र सरकार vs...

TRP का खेल अर्नब गोस्वामी को होगी जेल : महाराष्ट्र सरकार vs अर्नब गोस्वामी

अर्नब गोस्वामी R. bharat के चीफ एडिटर है । दरसअल मुंबई के पुलिस कमिश्नर parambir singh ने 8 October को ( television rating point ) टीआरपी में छेड़छाड़ के आरोप मे एक गिरोह को पकड़ा था जिसमें 2 लोगो को गिरफ्तार भी कर लिया गया है । साथ ही उन्होंने Republic bharat पर भी टीआरपी के छेड़छाड़ का आरोप लगाया है। उन्होंने ये भी बताया है कि इस मामले कि जांच चल रही है। आरोपी चाहे किसी भी पद पर हो उसे पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा ।

वहीं दूसरे तरफ अर्नब गोस्वामी ने इस पूरे मामले को गलत और बेबुनियाद बताया है । R. Bharat पर लगे आरोपों को खारिज किया है। वैसे देखना ये है कि सच क्या है क्योंकि R. Bharat लगातार पिछले कुछ महीनों से नंबर 1 पर थी । सुशांत सिंह मर्डर केस को दिखाने के लिए अर्नब ने Maharashtra government पर काफी निशाना साधा।

वैसे आपको बता दे की अर्नब को ट्विटर पर सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का काफी सपोर्ट मिलता है। सुशांत सिंह मामले के बाद से अर्नब के फॉलोअर्स काफी बढ़ गए है।

जानते है Republic bharat के बारे में

इंडिया का यह एक हिंदी न्यूज चैनल है जिसकी शुरुआत February 2019 में हुई थी। इस चैनल का official नाम Republic bharat जिसे R. bharat के नाम से जानते है। Republic bharat का sologan है राष्ट्र के नाम।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments