Sunday, February 5, 2023
HomeTrending NewsTwo And A Half Feet Azim Mansoori Got Married In Shamli, See...

Two And A Half Feet Azim Mansoori Got Married In Shamli, See Pictures – Up: ढाई फीट के अजीम मंसूरी को आखिर मिल गई दुल्हन, बैंड-बाजा-बरात लेकर पहुंचे हापुड़, आज करेंगे निकाह


शामली में कैराना के ढाई फुट के अजीम मंसूरी की दिल की मुराद आखिरकार आज पूरी हो गई। कई दिनों से अपनी शादी के लिए प्रयास में जुटा अजीम मंसूरी बुधवार सुबह अपनी दुल्हनिया को लाने के लिए हापुड़ रवाना हो गया। इस दौरान उसके परिजन भी काफी खुश नजर आए। उत्तर प्रदेश के शामली में रहने वाले 2.3 फुट के अजीम मंसूरी की शादी का दिन आया तो उनकी और उनके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा। मंसूरी आज परिजनों के साथ बैंड-बाजा-बरात लेकर हापुड़ पहुंच गए हैं। हापुड़ की रहने वाली तीन फीट की बुशरा के साथ आज उनका निकाह होगा, जिसके बाद वह अपनी दुल्हन के साथ अपने घर लौटेंगे। देखें उनकी शादी की कुछ तस्वीरें: –

दरअसल, पिछले साल ढाई फीट कद वाले अजीम मंसूरी(29) ने कोतवाली में पहुंचकर पुलिस से शादी कराने की गुहार लगाई थी। कहा था कि सर आप पुलिस की हूटर वाली गाड़ी बुला लो और मेरे साथ घर पर चलो। मेरे अब्बू-अम्मी से मेरी शादी कराने के लिए सिफारिश कर दो। मैं आपका यह अहसान मैं जिंदगी भर नहीं भूलूंगा।

बता दें कि अजीम बेहद शिद्दत से निकाह करना चाहता था। वह काफी लंबे समय से अपनी सपनों की रानी की तलाश में जुटा हुआ था। निकाह कराने के लिए अजीम ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से लेकर पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव व मुलायम सिंह से भी गुहार लगाई थी। कुछ समय पहले उसने शामली महिला थाने में पहुंचकर भी निकाह कराने के लिए गुहार लगाई थी। उसने जिला प्रशासन और पुलिस अधिकारियों से भी मदद मांगी थी। लेकिन बात नहीं बन रही थी।

यह भी पढ़ें: Saharanpur: स्टार पर स्टार पेपर मिल में लगी भीषण आग, कर्मचारी की जिंदा जलकर मौत, करोड़ों का नुकसान

अजीम ने अधिकारियों से गुजारिश की थी कि उसने लड़की ढूंढ ली है लेकिन अब घरवाले नहीं मान रहे हैं। आप जाकर घरवालों को शादी के लिए राजी करा दीजिए। हालांकि पुलिस अधिकारियों ने घरवालों से बात की तो उनका कहना था कि वे मकान बनाने के बाद दोनों भाइयों की शादी एकसाथ करना चाहते हैं।

 

बहरहाल, अब अजीम का सपना साकार होने जा रहा है। शामली के कैराना क्षेत्र के मोहल्ला जोड़वा कुआं निवासी हाजी नसीम मंसूरी के सबसे बड़े बेटे अजीम मंसूरी का कद महज 2 फीट 6 इंच है। अजीम का कहना है कि उसके माता पिता छोटा कद होने की वजह से उसका निकाह नहीं करा पा रहे थे। लेकिन, अब निकाह होने से वह बेहद खुश हैं।

 

यह भी पढ़ें: Saharanpur Swine Flu: सहारनपुर में स्वाइन फ्लू पीड़ित महिला की मौत, कई दिनों से चंडीगढ़ पीजीआई में थी भर्ती

अपनी शादी को लेकर अजीम मंसूरी सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो गया था। उसने पुलिस से कई बार शादी कराने की मांग की थी। तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से भी गुहार लगाई थी। उनकी पत्नी डिंपल यादव से मुलाकात भी की थी। आखिरकार बुधवार को उसके मन की मुराद पूरी हो ही गई।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img