Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homedesh videshउत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें...

उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें 43 वर्षीय व्यक्ति में अपने नाबालिग पुत्र की हत्या कर दी है जाने पूरा मामला

Uttar Prades Crime News Hindi: उत्तर प्रदेश के कानपुर से एक दर्दनाक घटना सामने आई है, जिसमें 43 वर्षीय व्यक्ति में अपने नाबालिग पुत्र की हत्या कर दी है। हत्या के पश्चात व्यक्ति 7 वर्षीय बेटे के शव के साथ रात भर सोता रहा। पुलिस ने पिता को गिरफ्तार कर लिया है . पुलिस को इस घटना की जानकारी सोमवार को मिली, पुलिस ने बताया है कि आरोपी पिता ने अपने 7 वर्ष के पुत्र की हत्या की बात कबूल कर ली है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

सूत्रों के अनुसार खबर यह है कि कुछ महीने पहले आरोपी व्यक्ति की नौकरी छूटने के बाद डिप्रेशन में जाने से वह अवसाद से पीड़ित रहता था . सदमे में जाने के बाद उसके व्यवहार में काफी बदलाव आ गए थे। आरोपी व्यक्ति की पत्नी सारिका ने बताया कि शनिवार की रात उनके पति ने उनके पुत्र को मार डाला और ड्राइंग रूम में शव के साथ सोने चले गया. अगली सुबह वह बेडरूम में आकर पत्नी को बताया कि वह अपने बेटे की हत्या कर दिया है उसकी पत्नी अपने बेटे की हत्या से अभी तक सदमे में है और उसका दर्द बयान बयां नहीं किया जा सकता।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments