Tuesday, October 4, 2022
spot_img
Homedesh videshउत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में एक युवक ने अपनी पत्नी को...

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में एक युवक ने अपनी पत्नी को 1 करोड़ रुपए के प्लॉट के लिए जान से मार डाला।

उत्तर प्रदेश के मथुरा जिला में एक युवक ने अपनी पत्नी को 1 करोड़ रुपए के प्लॉट के लिए जान से मार डाला। युवती का नाम मायावती है, मायावती थाना सदर बाजार स्थित औरंगाबाद के शक्तिधाम कॉलोनी की निवासी है. मृतक युवती के पति का नाम चरण सिंह है. पति के अनुसार पत्नी 12 नंबर को सब्जी मंडी में सब्जी लेने गई थी, उसके बाद से उनकी कोई खबर नहीं है. पति ने अपनी पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट भी दर्ज करा दी।

5 दिन बाद 18 नवंबर को मायावती का शव एटीवी के सामने आर्मी डिपो के बाउंड्रीवाल के अंदर मिला.12 नवंबर से लापता युवती का शव मिलने के बाद एसएसपी डॉ गौरव ग्रोवर ने इस मामले की जांच शुरू की जांच में पाया कि आरोपी पति ने हीं महीला का गला घोट के हत्या कर दिया था। पुलिस को पति के द्वारा हत्या में उपयोग किए गए रस्सी और चाकू भी बरामद किया है।

एसपी सिटी उदय शंकर सिंह ने मीडिया को बताया है कि थाना सदर बाजार के शक्ति धाम कॉलोनी निवासी चरण सिंह ने अपनी पत्नी की लापता होने का केस दर्ज कर दिया था. बाद में पुलिस को उनका शव मिला और पुलिस ने छानबीन जारी कर दी. दरअसल 17 दिन बाद पुलिस को छानबीन में पता चला कि पति पत्नी के बीच 1 करोड़ रुपए के प्लॉट के लिए लेकर अक्सर लड़ाई झगड़ा होता था, क्योंकि 1 करोड़ रुपए की कीमत वाला प्लॉट मायावती के नाम पर ही था . प्लॉट को मायावती का पति बेचना चाहता था . प्लॉट बेचकर वह गांव में जाकर बसना चाहता था लेकिन पत्नी हमेशा इसका विरोध किया करती थी जो कि पति को पसंद नहीं था. आरोपी पति ने प्लॉट बेचने से इनकार करने पर पत्नी को मौत के घाट उतार दिया।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments