Tuesday, January 31, 2023
HomeTrending NewsVaishali Takkar Suicide Case Court Sent Rahul Navlani In Four Days Police...

Vaishali Takkar Suicide Case Court Sent Rahul Navlani In Four Days Police Remand – Vaishali Takkar Case: आरोपी राहुल नवलानी को पुलिस ने किया कोर्ट में पेश, अदालत ने चार दिन की रिमांड पर भेजा


राहुल नवलानी

राहुल नवलानी
– फोटो : सोशल मीडिया

ख़बर सुनें

मशहूर टीवी एक्ट्रेस वैशाली ठक्कर की मौत से फैंस सहित इंडस्ट्री के लोग भी गहरे सदमे में हैं। आत्महत्या के बाद पुलिस की जांच में यह बात सामने आई थी कि एक्ट्रेस को उसका पूर्व बॉयफ्रेंड राहुल नवलानी पिछले ढाई साल से परेशान कर रहा था। तफ्तीश में पुलिस के हाथ सुसाइड नोट भी लगा था जिसमें एक्ट्रेस ने राहुल को अपनी मौत का जिम्मेदार बताया था। 
Bigg Boss 16: बिग बॉस ने कराई टीना और शालीन की सुलह, अभिनेत्री को लेकर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा
 
इस बीच पुलिस ने कई दिनों तक खोजबीन करने के बाद 19 अक्तूबर को आखिरकार राहुल को गिरफ्तार कर लिया। इस गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने आरोपी को इंदौर कोर्ट में पेश किया। पुलिस ने को कोर्ट से राहुल की 10 दिन की रिमांड की मांग की लेकिन कोर्ट ने यह मांग खारिज करते हुए राहुल को चार दिनों की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। बता दें कि पहले पुलिस राहुल को ऑनलाइन कोर्ट में पेश करना चाह रही थी लेकिन कोर्ट से फटकार के बाद आरोपी को कुछ ही देर के भीतर अदालत में पेश कर दिया गया।

Bollywood Friends: बॉलीवुड की वो सुपरस्टार जोड़ियां जो दुश्मन से बने दोस्त, लिस्ट में शामिल कई बड़े नाम

गौरतलब है कि 15 अक्तूबर को वैशाली ने अपने इंदौर स्थित आवास पर पंखे से फांसी लगाकर जान दे दी थी। इस घटना के बाद पुलिस के हाथ वैशाली की डायरी लगी थी। इस डायरी में राहुल पर कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं। इसके मुताबिक राहुल ने एक्ट्रेस की शादी पहले भी तुड़वाई थी और वह दोबारा फिर से उन्हें परेशान कर रहा था। वैशाली के आत्महत्या करने के बाद राहुल फरार था। लेकिन पुलिस ने दबिश देते हुए उसे तीन दिन बाद गिरफ्तार कर लिया।
Drishyam 2: दृश्यम 2 से पहले तीन बार साथ नजर आ चुके हैं अजय देवगन-अक्षय खन्ना, जानें इन फिल्मों का हाल





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img