Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsVivek Oberoi Talks About Dark Phase Of His Life Not Having Work...

Vivek Oberoi Talks About Dark Phase Of His Life Not Having Work And Affair With Aishwarya Rai – Vivek Oberoi: सुशांत… डिप्रेशन… विवेक ओबेरॉय ने यूं बयां किया दर्द, ऐश्वर्या से अफेयर पर कह दी ऐसी बात


एक वक्त ऐसा था जब बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय का करियर बुलंदियों पर था। ‘कंपनी’, ‘साथिया’, ‘शूटआउट एट लोखंडवाला’ जैसे प्रोजेक्ट्स से उन्होंने दर्शकों को दीवाना बना लिया था। मगर, इसके बाद अचानक उनका करियर चौपट हो गया। हाल कुछ ऐसा हुआ कि वह लंबे वक्त तक खाली हाथ बैठे रहे। इसी वक्त उन्हें ब्रेकअप का भी दर्द झेलना पड़ा। अभिनेत्री ऐश्वर्या राय से उनका प्यार परवान चढ़ा ही था कि दोनों के रिश्ते में दूरियां आ गईं। अचानक पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही तरह से विवेक की जिंदगी में दर्द पसर गया। कौन था इसका जिम्मेदार? और कैसी थी उस वक्त एक्टर की हालत? हाल ही में एक मीडिया बातचीत में उन्होंने इस पर बात की है।

ऐश्वर्या से ब्रेकअप के बाद विवेक की न सिर्फ निजी जिंदगी में दर्द उतर आया, बल्कि पेशेवर लाइफ में भी सन्नाटा छा गया। हाल ही में एक्टर ने कहा कि वह 18 महीने तक खाली हाथ बैठे रहे थे। विवेक ने कहा, ‘इतनी शानदार फिल्में देने के बाद मेरे पास काम नहीं था।’ उन्होंने कहा कि इस दौरान वह फिल्मों के ऑडिशन देने जाते थे और किसी को यह तक भनक नहीं लगने देते थे कि वह सुरेश ओबेरॉय के बेटे हैं। इस दौरान उनके मन में कई बुरे ख्याल आए। यहां तक उन्होंने सब खत्म करने का फैसला भी ले लिया था। 

Sanjay Mishra: ‘वध’ की तारीफें कर रहे लोगों को संजय मिश्रा ने कहा शुक्रिया, पूछा बड़ा सवाल, कहां देखे?
बातचीत के दौरान विवेक ओबेरॉय ने सुशांत सिंह राजपूत के नाम का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड में जिस दर्द से सुशांत सिंह राजपूत गुजरे, वह उसे समझ सकते हैं। एजेंडा इंसान को तोड़ देता है। इसके अलावा उन्होंने अपनी पत्नी प्रियंका के सपोर्ट का जिक्र किया। विवेक ने कहा कि प्रियंका ने उन्हें हर तरह से सहारा दिया। इसके अलावा उन्होंने मां के सपोर्ट का जिक्र करते हुए कहा कि जिंदगी में दोबारा खड़े होने की हिम्मत उन्हें अपनी मां से मिली है।

Uorfi Javed: उर्फी जावेद को मिली जान से मारने की धमकी, पोस्ट शेयर कर बोलीं- तीन साल पहले यह शख्स…





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img