Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videshव्हाट्सएप ने प्राइवेसी पॉलिसी की सफाई दी बताया कि यूजर की प्राइवेसी...

व्हाट्सएप ने प्राइवेसी पॉलिसी की सफाई दी बताया कि यूजर की प्राइवेसी का सम्मान करते हैं।

व्हाट्सएप ने प्राइवेसी पॉलिसी पर खुलकर दी सफाई ने बताया कि यूजर की प्राइवेसी का सम्मान करते हैं तथा वह उनके डीएनए में हैं।

व्हाट्सएप ने यह कहा है कि वह एंड 2 एंड इंक्रिप्शन का एक प्रमुख अंग होने के नाते वह हमेशा यह प्रयास करेगा कि व्हाट्सएप को इस तरह का बनाया जाए के लोग प्राइस के साथ बातचीत कर सकें हमारी प्राइवेसी पॉलिसी और सेवा की शर्तों में हाल में ही किए गए बदलाव इस बात का पूरा ध्यान रखते हैं कि आप के दोस्तों या परिवार के साथ आपके मैसेज का प्राइवेसी भी बनी रहे।

व्हाट्सएप ने बताया कि उन्होंने अपने प्राइवेसी पॉलिसी में क्या बदला है

व्हाट्सएप के अनुसार पॉलिसी में किए गए बदलाव आपके दोस्तों और परिवारों के साथ आपके मैसेज के प्राइवेसी को किसी भी तरह प्रभावित नहीं करेंगे बल्कि यह बदलाव व्हाट्सएप पर बिजनेस मैसेजिंग से जुड़े हैं जो कि वैकल्पिक हैं और साथ ही यह डाटा को कलेक्ट करने का इस्तेमाल करने के हमारे तरीके के बारे में और स्पष्टीकरण देते हैं।

व्हाट्सएप की पॉलिसी में क्या नहीं बदला है

  • व्हाट्सएप में आपके प्राइवेट मैसेज को न देख सकता है ना ही आपके कॉल को सुन सकता है और ना ही फेसबुक ऐसा कर सकता है आपके द्वारा अपने दोस्तों परिवारजनों और सा कर्मियों को भेजा जाने वाला हर प्राइवेट मैसेज फोटो वीडियो वॉइस मैसेज डॉक्यूमेंट चाहे एक दूसरे को भेजा जाए या ग्रुप चैट में भेजा है एंड टो एंड इंक्रिप्शन द्वारा सुरक्षित होता है और केवल आप लोगों के बीच ही रहता है।
  • व्हाट्सअप आपके के शेयर किए गए लोकेशन को नहीं देख सकता और ना ही फेसबुक ऐसा कर सकता है।
  • व्हाट्सएप पर ग्रुप प्राइवेट ही है हम आपके व्हाट्सएप मैसेज पहुंचाने के लिए हमारी सर्विसेस को स्मार्ट सुरक्षित रखने के लिए ग्रुप मेंबर शिप का इस्तेमाल करते हैं हम इस डाटा को फेसबुक के साथ विज्ञापन के उद्देश्य से शेयर नहीं करते सिर्फ यही नहीं कि प्राइवेट चार्ट्स एंड टू एंड इनकंप्लीट भी होते हैं इसलिए हम उनका कंटेंट नहीं देख सकते।
  • व्हाट्सएप आपके कांटेक्ट को फेसबुक या किसी अन्य आपके साथ शेयर नहीं करता है।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments