Thursday, February 9, 2023
HomeTrending NewsYami Gautam Upcoming Film Lost Will Directly Release On Ott Not Theater...

Yami Gautam Upcoming Film Lost Will Directly Release On Ott Not Theater Know The Reason – Lost: फीमेल लीड वाली फिल्मों की थियेटर रिलीज हुई मुश्किल, रश्मिका, तापसी के बाद अब यामी भी सीधे ओटीटी पर


कोविड के समय थिएटर बंद रहने के वजह से बहुत सारी फिल्में सीधे ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुईं। लेकिन जब थिएटर खुला और थिएटर में फिल्में रिलीज होनी शुरू हुईं तो बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को देखते हुए अब फिल्म के निर्माता ओटीटी पर ही अपनी फिल्मों को रिलीज करने में सुरक्षित महसूस कर रहे हैं। ऐसे में अब यामी गौतम की भी फिल्म ‘लॉस्ट’ थिएटर में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी पर रिलीज हो रही है।

यामी गौतम 

अनिरुद्ध रॉय के निर्देशन में बनी सच्ची घटनाओं से प्रेरित यानी गौतम की फिल्म ‘लॉस्ट’ थिएटर में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी प्लेटफार्म जी फाइव पर रिलीज हो रही है। ऐसा नहीं है कि यामी गौतम की ही यह पहली फिल्म है जो थिएटर में रिलीज ना होकर ओटीटी पर रिलीज हो रही है। इस कड़ी में बॉलीवुड की कई अभिनेत्रियों की फिल्में शामिल हैं, जो थियेटर में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी पर रिलीज हुई है, आइए जानते हैं उन फिल्मों के बारे में… 

विद्या बालन 

विद्या बालन की ‘शेरनी’ थिएटर में ना रिलीज होकर सीधे ओटीटी प्लेटफार्म अमेजन प्राइम का रिलीज हुई। इस फिल्म में विद्या बालन ने एक जुझारू और अपने काम को लेकर संजीदा फॉरेस्ट ऑफिसर का किरदार निभाया है। इसके अलावा उनकी फिल्म ‘जलसा’ भी अमेजन प्राइम पर रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में विद्या बालन ने एक तेज तर्रार एंकर का किरदार निभाया था।

जान्हवी कपूर 

जान्हवी कपूर की फिल्म ‘गुड लक जेरी’ तमिल फिल्म ‘कोलामावू कोकिला’ की रीमेक है। यह फिल्म भी थिएटर में ना रिलीज होकर ओटीटी प्लेटफार्म डिजनी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज हुई थी। इस फिल्म का निर्माण आनंद एल रॉय ने और निर्देशन सिद्धार्थ सेनगुप्ता ने गुप्ता ने किया है। इस फिल्म में जान्हवी कपूर के काम को खूब पसंद किया गया।

तापसी पन्नू 

थियेटर में रिलीज ना होकर तापसी पन्नू की फिल्म पिछले साल ‘हसीन दिलरूबा’ नेटफ्लिक्स, और ‘रश्मि रॉकेट जी फाइव पर रिलीज हुई थी। उनकी इस साल थिएटर में रिलीज फिल्म ‘दोबारा’ और ‘शाबास मिट्ठू’ भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं रही। ऐसे में अब तापसी पन्नू ने अपनी हिंदी फिल्म ‘ब्लर’ थिएटर में रिलीज ना होकर सीधे ओटीटी पर रिलीज होगी। तापसी पन्नू ने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपनी फिल्म ‘ब्लर’ का मोशन पोस्टर शेयर करते हुआ लिखा है कि उनकी फिल्म ‘ब्लर’ 9 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म जीफाइव पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस फिल्म का निर्माण खुद तापसी पन्नू ने किया है।





Source link

RELATED ARTICLES
spot_img

Most Popular

Recent Comments

spot_img