Sunday, October 2, 2022
spot_img
HomeentertainmentNCB : Drugs Case में दीपिका पादूकोण को हो सकती है...

NCB : Drugs Case में दीपिका पादूकोण को हो सकती है arrest

Drugs Case में Bollywood कि famous अभिनेत्री दीपिका पादूकोण का नाम सामने आया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानी NCB किसी भी समय Deepika Padukone को भी समन भेज सकती है। रिया चक्रवर्ती ड्रग्स केस की जांच करते समय एक व्हाट्सऐप चैट में एनसीबी को डी नाम का शक्स मिला। लंबी जांच पड़ताल करने के बाद पता चला कि यह डी और कोई नहीं बल्कि सुपरस्टार Deepika Padukone हैं।

Deepika Padukone

एनसीबी के नाम लेकर बताया जा रहा है कि Deepika Padukone ने अपने Manager से पूछा था कि क्या उसके पास माल है? Deepika Padukone से जुड़ी इस चैट में उनका नाम डी बताया गया है। डी की बात करिश्मा से हो रही है। करिश्मा दीपिका की मैनेजर हैं। चैट में D ने लिखा: क्या तुम्हारे पास माल है? K का जवाब: है लेकिन घर पर, मैं अभी बांद्रा में हूं। अगर आपको चाहिए तो अमित से कह देती हूं। D ने लिखा: हां, प्लीज। साथ ही पूछा, Hash ना? गांजा नहीं।

सूत्रों के अनुसार पता चला है कि रिया चक्रवर्ती के पूछताछ के बाद एनसीबी ने 25 बॉलीवुड हस्तियों की लिस्ट बनाई थी, जिसमें कहा जा रहा है कि सारा अली खान, श्रद्धा कपूर , राकुल प्रीत सिंह का नाम भी शामिल है।

इस बीच, एनसीबी आज इस माले में श्रुति मोदी और जया शाह के पूछताछ कर चुकी है। और दीपिका कि मैनेजर करिश्मा पूछताछ के लिए उपस्थित नही हुईं है।

कंगना रनौत ने ट्वीट कर कहा है तथाकथित हाई सोसाइटी के अमीर स्टार किड, जो आला दर्जे और अच्छी परवरिश होने का दावा करते हैं, अपने मैनेजर से पूछते हैं, माल है क्या?

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments