Sunday, October 2, 2022
spot_img
Homedesh videsh#JusticeForHathrasVictim - गैंग रैप की शिकार हाथरस की बिटिया ने अस्पताल में...

#JusticeForHathrasVictim – गैंग रैप की शिकार हाथरस की बिटिया ने अस्पताल में अंतिम साँस ली।

Uttar Pradesh Hathras rape Victim Died – निर्भया कांड के बाद यह सबसी बड़ी घटना जहाँ आरोपीयो ने पीड़िता की जीभ कटने के बाद भी उसके साथ दुष्कर्म करते रहे, पीड़िता की बयान दर्ज कराने की कोशिश देख छलक पड़े थे पुलिस वालों के आंसू। दरिंदों की हैवानियत का शिकार होने के बाद बीते दो हफ्तों से जिंदगी और मौत के बीच झूल रही हाथरस की अनुसूचित जाति की लड़की ने 29 सितंंबर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में अंतिम सांस ली।

उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप कि पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में आज मौत हो गई है वारदात के 15 दिन पहले की है ,14 सितंबर को पीड़िता अपनी मा के साथ खेत में काम करने गई थी कुछ समय बाद मा ने पीछे मुड़कर कर देखा तो बिटिया नहीं थी। मां सोची घर को चली गई होगी लेकिन मा को जब उसकी चप्पल दिखी तो कुछ संदेह हुआ फिर काफी खोज बिन करने के बाद लड़की खून से लतपत मिली।

Hathras rape Victim died

CM योगी के उत्तर प्रदेश राज्य में जहाँ कानून वयवस्था पूरी तरह से चरमरा गयी है जहाँ 14 September ko दिनदहाड़े चार युवक एक 20 साल की अनुसूचित जाति लड़की के साथ बर्बरता से उसके साथ दुष्कर्म करते है और बाद में उसकी गर्दन और रीढ़ की हड्डी तोड़ देते है और बाद में उसकी जीभ भी काट देते है। रिपोर्टों में यह भी कहा गया है कि सभी चार अपराधी वर्तमान में सलाखों के पीछे हैं और उच्च जाति समुदाय से हैं।

हाथरस पुलिस ने हत्या और सामूहिक दुष्कर्म के आरोप में चार आरोपियों – संदीप, रामू, लवकुश और रवि को गिरफ्तार किया है।

Twitter पर Hathras की घटना को लेकर आम जनता में उत्तर प्रदेश सरकार को लेकर काफी गुस्सा है और मशहूर सेलिब्रिटी से लेकर आम आदमी जल्द और सख्त कारवाही की मांग कर रहे है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments